सैमसंग ने सितम्बर माह तक Circle to Search को ला सकता है।

सैमसंग ने Circle to Search फीचर को सितम्बर तक ला सकता है।

सैमसंग ने सितम्बर माह तक Circle to Search
सैमसंग ने सितम्बर माह तक Circle to Search

Circle to Search फीचर को कैसे उपयोग में ला सकते है।

  • सैमसंग ने बताया है की Circle to Search फीचर को सभी एंड्रॉइड फोन में उपलब्ध हो जायेगा।
  • Google की सुविधाओं की तरह सभी एंड्रॉइड डिवाइसों में Circle to Search का फीचर मिल जायेगा । इस साल तक गैलेक्सी और पिक्सेल फोन में इस फीचर का लाभ मिल सकता है।
  • बिना बिलम्ब के सितम्बर माह Circle to Search को Google ने Samsung के Pixel 8a और Galaxy Z फोल्ड 6 / Z Flip 6 के डिवाइस में ये सुविधा देखने को मिलेगा।

_______________________________________________________________

सैमसंग ने Circle to Search के बारे में एक खुलासा किया की वो जल्द ही Google और सैमसंग फोन में खाश रहने वाला है।

सैमसंग ने गैलेक्सी एस24 सीरीज़ रिकॉर्ड बिक्री को लेकर नीदरलैंड में एक प्रेस विज्ञप्ति में काफी प्रशंसा की थी। और साथ में Circle to Search का सुविधा सितम्बर माह में देने के लिए बोला है ।

सैमसंग ने नीदरलैंड्स में कहा, “गैलेक्सी एस24 न केवल संचार के भविष्य का द्वार खोलता है, बल्कि गूगल की Circle to Search सुविधा देने वाले पहले फोन में से एक है।”और यह सुविधा इस वर्ष सितंबर तक केवल सैमसंग और Google उपकरणों पर उपलब्ध होगी।”

Google ने फीचर और अन्य AI ट्रिक्स उसी दिन पेश किए, जिस दिन सैमसंग ने गैलेक्सी S24 श्रृंखला की घोषणा की थी। सैमसंग की नई फ्लैगशिप श्रृंखला और Google Pixel 8 लाइनअप के मालिक अपने App से बाहर निकले बिना खोज कर सकते हैं। इसे अगली पीढ़ी के Google लेंस कदम के रूप में सोचें।

हालाँकि, पुराने स्कूल की Google इमेज सर्च दिनचर्या के बजाय, जहाँ आप किसी इमेज के बारे में समान इमेज या जानकारी खोजते हैं, अब आप बस अपने फ़ोन को स्क्रीन पर एक छोटा सा वृत्त संकेत देते हैं। नीचे नेविगेशन बार को दबाए रखें, और Circle to Search बाकी काम करता है।

Google की अधिकांश शानदार सुविधाओं की तरह, यह सुविधा भी अंततः अन्य एंड्रॉइड डिवाइसों में फैलने के लिए नहीं है। लेकिन साल के अंत समय में, यह विशेष रूप से गैलेक्सी और पिक्सेल फोन तक ही सिमित रहेगा।

सितंबर तक अन्य उपकरणों पर रोक अभी रोक लगाया है । आगामी Google और सैमसंग लॉन्च के लिए विशिष्टता काम को बढ़ाने के लिए एक रणनीतिक कदम हो सकता है – Pixel 8a और गैलेक्सी Z फोल्ड 6 और Z फ्लिप 6 के बारे में सोचें। सैमसंग संभवतः अपना अगला नहीं छोड़ेगा। उस सुविधा के बिना फोल्डेबल, और Pixel 8a के लिए उतना ही अनुमान लगाता है।

Circle to Search की अद्भुतता इसकी गति और सुविधा देता है, लेकिन यह एक अजीब बात है कि यह अन्य उपकरणों से टकराने से पहले अपने पैर खींच सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *