Huawei Launch a New Flip Phone: हुआवेई के नए फोल्डेबल फोन लंच से पहले हंगामा मचा रही है

Huawei Launch a New Flip Phone: हुआवेई से पता चला है कि वो एक नया Flip Phone फरवरी में लॉन्च होगा,फ़ोन का Coad ‘LEM’ है, लेकिन इससे हमें बहुत कुछ पता नहीं चलता।

Huawei Launch a New Flip Phone
Huawei Launch a New Flip Phone

Huawei Might Launch a New Flip Phone Review: Huawei flip Phone इसमें आपको क्या जानने की इच्छा है

  • Weibo पर Huawei के अंदरूनी सूत्र की रिपोर्ट के अनुसार पता चला पता चलता है कि Huawei एक नया छोटा फोल्डेबल फोन लॉन्च करने के लिए फरवरी में एक सम्मेलन की मेजबानी करेगी।
  • हालांकि अंदरूनी सूत्र Form Factor को निर्दिष्ट नहीं करता है, लेकिन उम्मीद है कि Device एक Compact Foldable होगा, जो संभावित रूप से एक Flip Phone जैसा होगा।
  • आगामी Huawei Foldable Pocket-सीरीज़ से संबंधित हो सकता है, और संकेत चीनी बाजार के लिए इसकी विशिष्टता की ओर इशारा करते हैं।

___________________________________________________________________________________

हुआवेई चीन में अपने Flip Phone के साथ हलचल मचा रही है, और खबर है कि कंपनी अगले महीने एक नया Huawei Flip Phone Lunch कर रही है।

Gizmo China के रिपोर्ट के अनुसार, हुआवेई के एक अंदरूनी सूत्र ने Weibo पर खुलासा किया है कि Chinese phone निर्माता नए साल का जश्न मनाने के लिए फरवरी में एक Program आयोजित करने और Codename “LEM” के साथ एक “New Small Foldable Product” पेश करने की योजना बना रहा है।

सूत्रों के मुताबिक, Device के लिए प्री-ऑर्डर 10 फरवरी को चीनी नव वर्ष के ठीक बाद शुरू हो सकते हैं।

हम आगामी डिवाइस के विवरण के बारे में अभी भी अनभिज्ञ हैं। लेकिन अफवाह यह है कि यह New Foldable Phone Huawei के इन-हाउस 5G Kirin Chipset से लैस है।

IThome के अनुसार, जिसे Weibo के सूत्र से जानकारी मिली है, Mystery Handset को Huawei की नोवा सीरीज़ की तरह Mid-Range क्षेत्र में तैनात किया जाएगा।

New Foldable Phone Huawei

अंदरूनी सूत्र ने यह नहीं बताया कि Huawei का अगला Foldable Fold या Flip-Style है या नहीं। लेकिन इसके “छोटा” फोल्डेबल होने की चर्चा को देखते हुए, यह मान लेना सुरक्षित है कि यह एक फ्लिप फोन है। साथ ही, ऐसा लगता है कि यह आगामी डिवाइस चीन के लिए विशेष होगा।

Huawei के पास बाज़ार में Foldable Smartphone लाइनअप की तिकड़ी है। Huawei Mate X और Mate Xs हाई-एंड मॉडल हैं। एक्स मॉडल किताब की तरह खुलते हैं, जबकि एक्सएस वेरिएंट बाहर की ओर मुड़ते हैं।

इस बीच, Huawei पॉकेट लाइनअप Galaxy Z Flip Lineup के समान एक फ्लिप-स्टाइल स्मार्टफोन है। तो, आगामी Huawei फोल्डेबल उस श्रृंखला से संबंधित होने की संभावना है।

हुआवेई पॉकेट एस ने 2022 के अंत में ब्लॉक पर नवीनतम मॉडल के रूप में शुरुआत की। लेकिन बाकी Android OEM के विपरीत, हुआवेई इन रिलीज को वार्षिक अनुष्ठान नहीं बना रही है।

हम अभी तक इसके बारे में ज्यादा नहीं जानते हैं, लेकिन तथ्य यह है कि इस पर काम भी चल रहा है, यह काफी रोमांचक है। उम्मीद है कि यह हुआवेई के लिए एक ठोस वापसी होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *