100 मेगफिक्सेल से भी जयादा का Infinix Note 30 5G Smartphone मार्किट में लाया है।सबसे सस्ता मिल रहा है , जाने किम्मत

Infinix Note 30 5G Smartphone Price Today In India 

Infinix Note 30 5G Smartphone Display
Infinix Note 30 5G Smartphone Display

अब देखो सबसे पहले बिल्ड और डिजाइन की बात कर ली जाए तो इस बार मैं कहूंगा Infinix Note 30 5G Smartphone अपने पुराने अंदाज में वापस आ चुका है क्योंकि यह फोन बड़ा चौड़ा थोड़ा सा बल्कि भी आपको मिलता है 205 ग्राम से ज्यादा मिल जाएगा। मिडिल फ्रेम आपको प्लास्टिक का फ्लैट है जी वाला मिलता है तो हाथ में उसे तरीके से ग्रिप पड़ता चलती है।

Infinix Note 30 5G Smartphone Display Quality

पूरे तरीके से क्लियर इन्होंने करके दिए हुए हैं और लेकिन अगर मैं डिस्प्ले वाइस करूंगा तो देखो इसके पुरानी जेनरेशन से कंपेयर कर जाए जहां पर एंबुलेंस डिस्प्ले मिलती थी। अब उसके अंदर आ गई है एलसीडी डिस्पले बड़ी सी डिस्प्ले सिक्स पॉइंट सेवेन एंड inch की फुल एचडी प्लस 128K ये आईपीएस एलसीडी डिस्पले आपको मिलती है। एनर्जी ग्लास की प्रोटेक्शन मिल जाएगी अच्छी चीज है व्हाइट वाइन L1 का सपोर्ट मिलता है यानी फुल एचडी कंटेंट प्राइम वीडियो या नेटफ्लिक्स पर भी आप अच्छे से देख पाओगे।

Infinix Note 30 5G Smartphone Camera Quality

डिस्पले क्वालिटी डिवाइस वगैरा आपको अच्छी इसके अंदर निकलते हुए मिलेंगे। हां थोड़े से सैचुरेटेड साइड में वह जरूर से रहते हैं। जो की इंफिनिक्स की टिपिकल व्हाइट ट्यूनिंग रहती है। लेकिन बहुत ज्यादा ओवरसीटेड नहीं रहेंगे। आपको देखने में आप कंटेंट एंजो एलसीडी डिस्पले लेकिन पैकेज और यूज़ करें । अच्छा आपके यहां पर मेरे हिसाब से मिल जाएगा बसेस वगैरा भी देखोगे। आपको काफी पतले मिल जाते हैं । ऊपर आपको वॉटर ड्रॉप नोच नहीं मिलता है । इस प्राइस चेंज के अंदर भी कुछ कुछ कंपनियां वाटर ड्रॉप्स भी दे रही है तो ओवरऑल आई थिंक डिस्पले क्वालिटी डिवाइस में मुझे आप यह सेटिस्फाइड लगा है।

Infinix Note 30 5G Smartphone Display
Infinix Note 30 5G Smartphone Display

Infinix Note 30 5G Smartphone Battery Quality

पुराने जेनरेशन से जरूर से इसके अंदर थोड़ा सा डाउनग्रेड साइड में आपको यह मिलता हुआ मिलेगा। लेकिन जो एक चीज से है वह है डैमेज स्टिक का प्रोसेसर अब इसके अंदर डायनेस्टिक आपको सृष्टि वाला प्रक्रिया जरूर से मिलता है। लेकिन वो सिर्फ नाम पर है मतलब अगर आपको नहीं पता है तो वह रीब्रांडेड वजन है। डिमेंशिया a10 का आपको मैंने एक ऐप के अंदर भी चेक कर दूंगा। वहां पर भी डायनेस्टी एट एनी डिटेक्ट कर रहा था। ऑन पेपर सिस वगैरा भी देख लो अच्छे आ जा रहे हैं। अब यहां पर डे टुडे ज्यादा दिक्कत नहीं दिया। अब जब तक आप इसको नॉर्मल टैक्स में चलाते हो। लेकिन जहां आप ज्यादा थोड़ी हैवी चीजों में चली जाती हो जैसे 5 से ऐप से ज्यादा अपने बैकग्राउंड में खुला हुआ है। थोड़ा सा शटल लेग्स थोड़ा सा अटकता हुआ कहीं-कहीं आपको यह जरूर से महसूस हो सकता है।

Infinix Note 30 5G Smartphone Ram & Storage

आई थिंक बैक से देखने वाइस आपको अच्छा मिल जाता है लेकिन जरूर से ये एक हल्का फोन नहीं है। थोड़ा हैवीवेट साइड में आपको यह मिलेगा। लेकिन ये 3.5 एमएम जैक आपको इसके अंदर मिल जाता है और इसके अंदर डुएल स्पीकर मिलता है। वो भी JBL ट्यून्ड आपको मिलेगा। ऊपर आप ब्रांडिंग भी देख सकते हो। की 15000 के अंदर आपको बेस्ट साउंडिंग स्पीकर मिलता है। एक तो डेडीकेटेड स्पीकर है। तो लाउडनेस काफी अच्छी आतीहै। Deep Bass भी आपको इसके अंदर सुनाई देगा। क्वालिटी डिवाइस एक नंबर का मिल जाएगा। एवं जो हैप्टिक है यानी वाइब्रेशन मोटर की जो परफॉर्मेंस है इसके अंदर काफी बेहतरीन आपको मिल जाएगी। लेकिन ये बेसिक चीजों के साथ साथ इंफिनिक्स ने आपको इसके अंदर डेडीकेटेड सिम स्लॉट भी दिया हुआ है और यह 5G फोन है ड्यूल 5जी को इसके अंदर वो नर 5G का भी सपोर्ट आ रहा था और कनेक्टिविटी डिवाइस आपको कोई भी इशू नहीं आएगा।

Infinix Note 30 5G Smartphone Processor Quality

लेकिन नॉर्मल डेट टुडे उसे में डे टुडे काम में 15000 रुपए के हिसाब से आपको यह चलता हुआ अच्छा मिल जाएगा। एवं अच्छी चीज मुझे लगी है। इसकी गेमिंग अल्ट्रा सेटिंग तक बीजीएमआई आप इसके अंदर स्मूथ सेटिंग में आप हिसाब से खेल सकते हो। और उसमें भी सेल्फी कैमरा मिल जाएगा। वीडियो रिकॉर्डिंग कर सकते हो बहुत काफी डीसेंट की होती है। स्टेबलाइजेशन इतनी कुछ खास नहीं मिलेगी। फ्रंट में भी 2K में हो जाती है। तो ये भी मुझे चीज यार अच्छी लगी वीडियो रिकॉर्डिंग के मामले में लेकिन जब कैमरा की बात करते हैं। नॉर्मल फोटोस वगैरह की बात करता हूं तो भाई लिटरेरी में सरप्राइज हूं 108 में पिक्सल वाला सेल्फ कैमरा अच्छी फोटोस निकल रहा है। चाहे आप को लाइट के अंदर देखो बिना लाइटिंग के अंदर भी मुझे इसका परफॉर्मेंस काफी सही लगा तो। आप देखो ट्यूनिंग वही टिपिकल थोड़ी सी सैचुरेटेड वाली इसके अंदर मिलती है। लेकिन ओवरऑल कलर बहुत ज्यादा बूस्ट नहीं होते कंट्रास्ट बहुत ज्यादा नहीं होता है।

ध्यान दें :- पूरी जानकारी में अगर कोई खास मिस हो जाएगा तो आप ऑफिसियल वेबसाइट पर जाकर वेबसाइट पर जाकर जनकारी पूरा कर सकते हैं | इस गलती के लिए इस वेबसाइट का कोई उत्तरदायित्व नहीं रहेगा |

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *