reMarkable 2 makes its debut in India :नोट लेना Easy हो गया है क्योंकि

नोट लेना Easy हो गया है क्योंकि remarkable 2 भारत में अपनी start कर रहा है

reMarkable 2 makes its debut in India
reMarkable 2 makes its debut in India :zeenewshindi

remarkable 2 के साथ अपनी productivity बढ़ाएं

Today (15 जनवरी) से, pen और paper की नकल करने के लिए design किया गया tablet, remarkable 2, अब Amazon.in के माध्यम से India में Buy के लिए उपलब्ध है।

remarkable 2 में 1872 x 1404 के resolution वाला 10.3 inch का मोनोक्रोम digital paper display है। यह एक अनूठा Experience प्रदान करता है, जो उपयोगकर्ताओं को notebook में write की स्पर्श संवेदना को बनाए रखते हुए Notes लेने, डूडल बनाने और दस्तावेज़ों की समीक्षा करने की Permission देता है।

यह device ग्राहकों को एक ही page पर हस्तलिखित सामग्री को मिलाने और समायोजित करने, PDF और e-books को सीधे annotated करने और folder और tag का use करके notes और दस्तावेजों को प्रबंधित करने की स्वतंत्रता भी देता है। यह device हस्तलिखित notes को type किए गए text में बदलने में भी सक्षम बनाता है।

“हम India में remarkable 2 लाने के लिए अविश्वसनीय रूप से उत्साहित हैं। हमने connected world के कई विकर्षणों के बीच लोगों को बेहतर सोचने के लिए सशक्त बनाने के लिए remarkable 2 design किया है, और हमें विश्वास है कि Indian हमारे दृष्टिकोण की सराहना करेंगे,” CEO Phil Hayes ने कहा। विलक्षण।

________________________________________________________________________________________________

reMarkable 2 to India
reMarkable 2 to India :zeenewshindi

विकर्षणों को कम करने के लिए design किया गया, remarkable 2 उपयोगकर्ताओं को अन्य tablets के विपरीत, बिना किसी रुकावट के अपने कार्यों पर ध्यान केंद्रित करने की अनुमति देता है, जो आपको लगातार सूचनाएं भेजते हैं या आपको doom scroll खरगोश छेद में ले जाते हैं।

इसके अतिरिक्त, tablet cloud-based मोबाइल और desktop app से connect होकर निर्बाध cross-device कार्यक्षमता की सुविधा प्रदान करता है। यह उपयोगकर्ताओं को tablet की तलाश किए बिना अपने laptop/phone पर विचारों को capture करने और अपने विचारों पर काम करने की अनुमति देता है।

इस working capacity के लिए एक अलग connect सदस्यता की आवश्यकता होती है। connect की सदस्यता लेकर, users असीमित cloud storage और सिंक और 3 years तक की अतिरिक्त device security प्राप्त कर सकते हैं।

डिवाइस को अलग से या एक बंडल के रूप में खरीदा जा सकता है, जिसमें दो सहायक उपकरण शामिल हैं: मार्कर प्लस, एक अंतर्निर्मित इरेज़र वाला पेन, और बुक फोलियो, एक सुरक्षात्मक कवर।

अतिरिक्त सहायक सामग्री जैसे type folio, एक सुरक्षात्मक केस वाला keyboard, अलग से Buy जा सकता है।

reMarkable 2 allows users to focus
reMarkable 2 allows users to focus :zeenewshindi

Price determination और उपलब्धता

  • remarkable 2, remarkable 2 और marker plus सहित bundle के लिए ₹43,999 के सुझाए गए retail price पर उपलब्ध होगा, और gray polymer weave में रीमार्केबल 2, मार्कर प्लस और book folio सहित बंडल के लिए ₹53,799 में उपलब्ध होगा।
  • marker plus (₹13,599), और टाइप फोलियो (₹19,499) अलग से Buy के लिए उपलब्ध होंगे। no-cost equivalent मासिक किस्त (EMI) भुगतान योजनाएं भी उपलब्ध हैं।
  • रीमार्केबल 2 बंडल की खरीद के साथ 1 साल का निःशुल्क कनेक्ट ट्रायल शामिल है, जिसकी कीमत ₹299/माह या ₹2990/वर्ष है, जिसे किसी भी समय रद्द किया जा सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *