Samsung Galaxy S24 leak Reveals : Google के Pixel Phone के खिलाफ Samsung की रणनीति

Samsung Galaxy S24 लीक से Google के Pixel Phone के खिलाफ Samsung की रणनीति का पता चलता है

Galaxy S24 leak reveals
Galaxy S24 leak reveals : zeenewshindi

Samsung Google की चाल की Copy कर सकता है: Galaxy S24 के लिए 7 years का update

आपको Samsung Galaxy S24 में क्या जानने की आवश्यकता है

  • Samsung Galaxy S24 श्रृंखला के लिए 7 years के प्रमुख android update की पेशकश करके अपने खेल को आगे बढ़ा सकता है, और generous update नीति अन्य galaxy flagship तक विस्तारित हो सकती है।
  • Galaxy S24 series 2025 के बाद live translate और pixel जैसे photo editing tools जैसे AI feature के लिए price भी पेश कर सकती है।
  • ऐसी अटकलें हैं कि users को कुछ एआई कार्यात्मकताओं के लिए अपने Samsung accounts में साइन इन करने की आवश्यकता हो सकती है।

________________________________________________________________________________________

Google के Pixel 8 और Pixel 8 Pro आपके किसी भी प्रिय Android phone brand को पीछे छोड़ते हुए, 2030 तक 7 years के update की विलासिता का enjoy ले रहे हैं। लेकिन एक नई अफवाह से पता चलता है कि Samsung के Galaxy S24 phone स्पष्ट रूप से आगे बढ़ने की कोशिश कर रहे हैं।

Android Headlines द्वारा प्राप्त कुछ लीक प्रोमो सामग्रियों के अनुसार, Samsung Galaxy S24, s24 plus और s24 ultra को सात साल के ठोस update के साथ आशीर्वाद देने की योजना बना रहा है। हालाँकि, यह बिल्कुल चौंकाने वाली बात नहीं है, क्योंकि पिछले साल Samsung द्वारा इस update पर विचार करने के बारे में अफवाहें उड़ रही थीं।

Samsung पहले से ही अपने नवीनतम smartphone के लिए 4 years के प्रमुख ओएस update और 5 years के security updates जारी कर चुका है। इसे सात तक बढ़ाना उन लोगों के लिए एक बढ़िया विक्रय बिंदु है जो अपने उपकरणों को यथासंभव लंबे समय तक चालू रखना चाहते हैं।

इसका मतलब है कि गैलेक्सी S24 श्रृंखला लंबी अवधि के लिए है, जिसमें एंड्रॉइड 21 तक अपडेट जारी रहेंगे। फिंगर्स क्रॉस, यह एक विशेष S24 उपचार नहीं है। 2022 में, जब सैमसंग ने अपनी अपडेट टाइमलाइन का विस्तार किया, तो कंपनी ने पिछले वर्ष के कुछ उपकरणों में भी बाधा डाली।

Android Headlines की रिपोर्ट में विवरण थोड़ा अस्पष्ट है। हमें यकीन नहीं है कि उन seven years में सभी android update शामिल हैं या यह सिर्फ security updates के लिए है।

रिपोर्ट में यह भी दावा किया गया है कि आप Galaxy S24 series पर उन AI सुविधाओं के लिए अपने wallet तक पहुंच सकते हैं। ऐसी अफवाह है कि आगामी लाइनअप में live translate और photo editing tools जैसी कुछ सुविधाओं के लिए सैमसंग की ताज़ा गैलेक्सी AI tricks दिखाई जाएंगी।

Samsung's fresh Galaxy AI tricks for a few features like Live
Samsung’s fresh Galaxy AI tricks for a few features like Live: zeenewshindi

इसके अतिरिक्त, लीक हुई promo material से संकेत मिलता है कि आपको अगले साल तक Galaxy AI सुविधाओं पर मुफ्त पास मिल रहा है, कम से कम चुने हुए Galaxy उपकरणों पर। लेकिन सैमसंग गियर बदल सकता है और 2025 के बाद उन उन्नत AI सुविधाओं के लिए चार्ज करना शुरू कर सकता है।

S24 लाइनअप पर कुछ AI सुविधाओं को अनलॉक करने के लिए आपको अपने samsung accounts में लॉग इन करने की भी आवश्यकता हो सकती है। हालाँकि, यह बिल्कुल अज्ञात है कि साइन-इन के बिना कौन सी सुविधाएँ सीमित होंगी।

स्वाभाविक रूप से, हमें अपने popcorn को तब तक Stan by पर रखना होगा जब तक कि कंपनी इस सप्ताह के Galaxy Unpacked Event में आधिकारिक तौर पर रसदार विवरण न दे दे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *