Sony Xperia 1V 5G Phone ने अब इंडिया में भी फ़ोन बेचना शुरू किया। जाने इसका किम्मत

Sony Xperia 1V 5G Phone Prices Today In India

Sony Xperia 1V 5G Phone Prices Today In India
Sony Xperia 1V 5G Phone Prices Today In India

इंडिया में यह Sony Xperia 1V 5G Phone लॉन्च नहीं होगा दोस्तों हम इसी फोन के बारे में बात करेंगे क्योंकि इस फोन के अंदर कुछ चीज ऐसी दी गई है। जो कि अब तक हमने किसी भी फ्लैक्सिबल स्मार्टफोन में नहीं देखा है । तो कैसा है यह फोन यहां पे क्या कुछ चीज दी गई है स्पष्ट कीजिए और फीचर्स वगैरा यहां पे क्या क्या देखने को मिलते हैं प्राइस इसकी UK में क्या रखी है ।

Sony Xperia 1V 5G Phone Display Quality

सबसे पहले अगर हम इस फोन की बिल्ड क्वालिटी और डिजाइन के बारे में बात करते है। तो वह सोनी एक्सपीरिया 1 मार्क 4 वाला डिजाइन इस फोन के अंदर भी कंटिन्यू किया गया है । आगे पीछे उसी की तरह इस फोन के अंदर भी ग्लास देखने को मिलते हैं । जिसके ऊपर कॉर्नर वाला प्रोटेक्शन लगा है । बॉक्सिंग टाइप का यहां पर भी डिजाइन देखने को मिलता है । दोस्तों टॉप लेफ्ट में यहां पर भी बैक साइड ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया और फ्रेम मेटल का देखने को मिलता है। लेकिन अगर हम इसके थिकनेस और वेट के बारे में बात करते थे । ये पहले से थोड़ासा ठीक और थोड़ा हैवी हो गया है। 8.3 एमएम का यहां पे थिकनेस दिया गया है और 187 ग्राम इस फोन का रेट है बाकी फ्रंट के बारे में बात करते हैं तो यहां पर भी आपको ग्लास देखने को मिलते हैं।

Sony Xperia 1V 5G Phone Camera Quality

एक्सपीरियंस वन मार्क फोर की तरह इस फोन के अंदर भी ऊपर और नीचे के साइड मोटे मोटे बाइसेप्स दिए गई है। कुछ लोग डिसएप्वाइंटमेंट हो जाए। लेकिन ओवरऑल दोस्तों मेरे को पर्सनली फोन काफी गुड लुकिंग लग रहा है। डिजाइन और बहुत अच्छे देखने को मिलते हैंडिस्प्ले के बारे में बात करते हैं। 6.5 इंच का एक ओल्ड डिस्प्ले दिया गया है। जो की फोर के रेजोल्यूशन के साथ आता है। अब तक हमने मैक्सिमम तू के रेजोल्यूशन वाला डिस्प्ले देखा था। लेकिन यहां पर 4K रेजोल्यूशन वाला डिस्प्ले तैयार किया। क्योंकि अपने आप में काफी बड़ी बात है। 10 बिट का डिस्प्ले दोस्तों यहां पे 1.07 बिलियन कलर्स के सपोर्ट देखने को मिलते हैं और sdr10 प्लस वगैरा का भी सपोर्ट यहां पर दिया गया है।

Sony Xperia 1V 5G Phone Camera Quality
Sony Xperia 1V 5G Phone Camera Quality

Sony Xperia 1V 5G Phone Battery Quality

सबसे अच्छी चीज मेरे को यह लगी किसकी ताकत को बढ़ाने के लिए इस फोन के अंदर जीरो के स्टोरेज भी दिया गया है और lpdr5x वाला RAMभी देखने को मिलता है। तो एक ओपनिंग क्लोजिंग स्पीड वो भी इसकी काफी फास्ट है। बाकी एंड्रॉयड 13 आउट ऑफ द बॉक्स यह फोन आता है। जहां पे हमें स्टॉक एंड्राइड देखने को मिलता है। यूआई बिल्कुल क्लीन है दोस्तों कोई भी फालतू के प्ले स्टोर एप्लीकेशन यहां पर देखने को नहीं मिलते हैं। तो इस फोन के अंदर 5000amh बैटरी थी क्योंकि मेरे हिसाब से अच्छी चीज है बड़ी बैटरी से 2 दिन का बैकअप आराम से निकाल कर दे सकता है। बाकी इसको चार्ज करने के लिए दिया गया है वायरलेस फास्ट चार्जिंग का भी आप सपोर्ट देखने को मिलते हैं।

Sony Xperia 1V 5G Phone Ram & Rom

यह फोन वाले चार्जिंग को भी सपोर्ट करता है दोस्तों फोन के अंदर एनएफसी का भी सपोर्ट दिया गया है3.5 एमएम जैक और माइक्रो एसडी कार्ड यहां पर भी देखने को मिलते हैं जो कि फिलहाल किसी भी फ्लैक्सिबल स्मार्टफोन में देखने को नहीं मिल रहा है और वॉटर एंड डस्ट रेजिस्टेंस के लिए इस पर के अंदर ip65 और 68 का सर्टिफिकेशन भी दिया गया है। इसके अलावा दोस्तों यहां पर स्टूडियो स्पीकर भी दिए गए हैं तो मल्टीमीडिया एक्सपीरियंस जो होगा वह भी इस फोन का काफी अच्छा रहेगा और सेंसर वगैरा के बारे में बात करते हैं तो सारे के सारे सेंसर स्कूल के अंदर इंक्लूडिंग फिंगरप्रिंट सेंसर एंड फेस अनलॉक का सपोर्ट भी यहां पर दिया गया चलिए।

Sony Xperia 1V 5G Phone Processor Quality

कलर्स वगैरह जो है इस फोन के अंदर काफी अच्छे निकल के आएंगे। मतलब जब भी आप इस फोन से वीडियो देखोगे मूवी इंजॉय करोगे एक्सपीरियंस काफी अच्छा रहने वाला है। बाकी स्मूदनेस के लिए यहां पर दिया गया है और डिस्प्ले के ऊपर कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास मिल्क टेस्ट टू वाला प्रोटेक्शन भी लगा है। तो डिस्प्ले की क्वालिटी जो है वह भी दोस्तों मेरे हिसाब से काफी अच्छी है परफॉर्मेंस के ऊपर आते हैं। जो की क्वालकॉम का एक फ्लैगशिप प्रोसीजर है। 3.2Ghtz की क्लॉक स्पीड रन करता है और 11 लाख से अधिक तक स्कोर निकाल कर दे सकता है। तो नो डाउट परफॉर्मेंस जो होगा वो इस फोन में बिल्कुल मक्खन के जैसा होगा। इस फोन से आपको कभी भी कोई दिक्कत नहीं आने वाली है। बाकी अगर आपको हैवी गेमिंग करना पसंद है लाइक कोड बीजीएमआई जैसे हैवी गेमिंग करना चाहते हो। तो उसके लिए भी ये प्रोसेसर काफी अच्छा है।

Sony Xperia 1V 5G Phone Price

इस फोन का हाइलाइटेड फीचर्स है ट्रिपल कैमरा देखने को मिलते हैं जो की एक टेलिफोटो लेंस है और यहां पर भी इसका सपोर्ट दिया गया है। बाकी सेल्फी के बारे में बात करते हैं। तो वह भी यहां पर 12 मेगापिक्सल के ही देखने को मिलते हैं। जो की एक वाइड एंगल लेंस है और इस सेंसर से भी आप मैक्सिमम करती है। वीडियो रिकॉर्डिंग है निकल पाओगे तो कैमरा सेटअप जो है कोई भी इसको क्रिटिसाइज नहीं कर सकता और यह जज ऑप्टिक लेंस के साथ आता है। तो फोटोग्राफी जो भी वो भी इसके नेक्स्ट लेवल रहेगी बाकी दोस्तों बैक साइड के तीनों सेंसर से आप मैक्सिमम 120 एफसी पर 4K वीडियो रिकॉर्डिंग भी निकल पाओगे। इस फोन के कैमरे के अंदर एक नया सेंसर भी लगा है जो की ड्यूल पिक्सल के ऊपर वर्क करता है और ये पहली बार किसी फोन के अंदर देखने को मिल रहा है।

ध्यान दें :- पूरी जानकारी में अगर कोई खास मिस हो जाएगा तो आप ऑफिसियल वेबसाइट पर जाकर वेबसाइट पर जाकर जनकारी पूरा कर सकते हैं | इस गलती के लिए इस वेबसाइट का कोई उत्तरदायित्व नहीं रहेगा |

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *